Market Update

Market Watch

Thursday 10 March 2016

Today's Share Market Updates By CapitalHeight



सेंसेक्स 171 अंक गिरकर 24623 पर बंद, आरआईएल और इंफोसिस 3% लुढ़का
 गुरुवार को घरेलू मार्केट गिरावट के साथ बंद हुए है। बीएसई का 30 शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स 171 अंक गिरकर 24623 पर क्लोज हुआ है। वहीं, एनएसई का 50 शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स निफ्टी 46 अंक गिरकर 7486 पर बंद हुआ है। आज के कारोबार में बैंकिंग, रियल्टी और एनर्जी स्टॉक्स में सबसे ज्यादा गिरावट देखने को मिली  है।

रियल एस्‍टेट बिल राज्‍यसभा में पेश, सपा ने किया विरोध 
सरकार ने बृहस्‍पतिवार को राज्य सभा में रियल एस्‍टेट (रेग्‍युलेशन एंड डेवलपमेंट) बिल पेश कर दिया। केंद्रीय आवास एवं शहरी गरीबी उन्‍मूलन (हूपा) मंत्री एम वैंकेया नायडू ने यह बिल  पेश किया। समाजवादी पार्टी के नरेश अग्रवाल ने इसे राज्‍यों के अधिकार में हस्‍तक्षेप बताते हुए विरोध किया। हालांकि राज्‍यसभा के डिप्‍टी चेयरमैन ने इसे खारिज कर दिया। बिल पर अपनी राय रखने के लिए कुरियन ने कांग्रेसी सदस्‍यों को 33 मिनट का समय दिया है।

एक्साइज ड्यूटी के विरोध में ज्वैलर्स की हड़ताल 9वें दिन भी जारी
 नॉन सिल्वर ज्वैलरी पर एक्साइज ड्यूटी के विरोध में ज्वैलर्स की हड़ताल लगातार जारी है। गुरुवार को हड़ताल का 9वां दिन है। देश भर के ज्वैलर 2 मार्च से अनिश्चितकालीन  हड़ताल पर हैं।


इंफोसिस में 3% गिरावट, प्रमोटर्स के शेयर बेचने का असर 
निफ्टी पर आईटी इंडेक्स में 1 फीसदी से ज्यादा की गिरावट देखने को मिल रही है। इंडेक्स में इस गिरावट के लिए इंफोसिस में करीब 3 फीसदी की गिरावट मुख्य वजह रही है। वहीं सेक्टर के लिए सेटीमेंट्स बिगड़ने से ऑरेकल फाइनेंशियल, टीसीएस, माइंडट्री में एक फीसदी से ज्यादा गिरावट रही है।


1 comment:

  1. Your Blog is Full of Relevant content and appropriate On Traders Point of View.
    Trade India Research

    ReplyDelete